Saturday , May 18 2024

उत्तर प्रदेश के बस्ती में कपड़ा कारोबारी के बेटे का अपहरण, 50 लाख रुपये फिरौती की मांग


गोरखपुर/ बस्ती। उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के रूधौली थाना क्षेत्र मे एक कपड़ा व्यवसायी के 13 साल के बेटे का अज्ञात बदमाशों द्वारा अपहरण करके उनसे 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गयी है।
बस्ती के पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने रविवार को बताया कि रूधौली थाना क्षेत्र के कपड़ा व्यवसायी अशोक कुमार कसौधन के 13 वर्षीय पुत्र अखंड का अपहरण अज्ञात बदमाशों द्वारा उस समय कर लिया गया जब वह सब्जी लेने के लिए बाजार गया हुआ था। अपहरण करने के बाद बदमाशों ने व्यवसायी को फोन कर 50 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी है। बताया कि अपहृत बच्चे को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने के लिये पुलिस टीम लगायी गयी है। बस्ती जिले के अलावा बाहरी जिलों की भी पुलिस टीम तेजी से जांच-पड़ताल कर रही है। श्रीवास्तव ने भरोसा दिलाया कि बच्चे को जल्द सकुशल बरामद कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिस फोन नंबर से कॉल की गयी थी उसकी जांच में पता चला है कि उक्त नंबर एक चाय वाले के नाम दर्ज है। जब पुलिस ने उससे संपर्क किया तो चाय वाले ने बताया कि उसकी दुकान पर एक व्यक्ति ने आकर अपना मोबाइल फोन खराब बताया और कहीं जरूरी बात करने के लिये उसके फाने से कॉल की थी। पुलिस चाय वाले से भी पूंछतांछ कर रही है।
श्रीवास्तव ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गयी है। इसके अलावा सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज की मदद से भी अपहृत बच्चे की खोजबीन के प्रयास जारी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com